Friday , July 19 2024 6:23 AM
Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ शाहरुख और अजय की फिल्मों के ट्रेलर

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ शाहरुख और अजय की फिल्मों के ट्रेलर


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को प्रदर्शित हो रही है। ज्यादातर ईद पर सलमान की फिल्म धूम रिलीज होती है और ज्यादा से ज्यादा दर्शक इस फिल्म को देखते हैं। इसी का फायदा उठाते हुए बड़ी फिल्म के निर्माता कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्मों के ट्रेलर सलमान की फिल्मों से जोड़ दिए जाए।

अभिनेता शाहरुख खान की अनाम फिल्म, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं, 11 अगस्त को प्रदर्शित होगी। दूसरी ओर अजय देवगन की ‘बादशाहो’ एक सितम्बर को रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर ‘ट्यूबलाइट’ से जोड़े जा सकते हैं। ‘ट्यूबलाइट’ से जुड़े लोगों ने पुष्टि की है कि शाहरुख और अजय की फिल्मों के निर्माताओं ने संपर्क कर ‘ट्यूबलाइट’ से अपनी फिल्मों के ट्रेलर जोड़ने की गुजारिश की है।

बता दें ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज के वक्त इसके साथ अजय देवगन की ‘बादशाहो’ और शाहरुख खान की ‘रौला’ का ट्रेलर साथ में दिखाई देने वाला है। सलमान खान ने अपनी दोस्ती निभाते हुए अपने इन दो अजीजों की फिल्मों के ट्रेलर को अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के साथ जोडा है। इस बात की जानकरी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के सीइओ अमर भूटाला ने दी हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ अजय देवगन की ‘बादशाहो’ और रेड चिल्लीज की फिल्म ‘रौला’ का ट्रेलर अटेच होगा। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका किरदार भी बेहद महत्त्वपूर्ण बताया जा रहा है।