Friday , July 19 2024 6:10 AM
Home / Sports / स्मिथ ने दिखाया जबरदस्त प्रदर्शन, बने मैन ऑफ द मैच

स्मिथ ने दिखाया जबरदस्त प्रदर्शन, बने मैन ऑफ द मैच


पुणे: आईपीएल सीजन 10 के दूसरे मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरज्वाइंट ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का जीत से आगाज किया। पुणे की तरफ से कप्तान स्मिथ ने 54 गेंदों में 84 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। उन्होंने पारी में 7 चौके और 3 छक्के जड़े, जिसकी बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

पुणे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को 184 रनों पर रोका। स्कोर का पीछा करने उतरी पुणे की टीम को 35 रनों पर मयंक अग्रवाल(6) के रुप में झटका लगा। उनके आउट होने के बाद कप्तान स्मिथ ने टीम को संभाला और अंतिम ओवर में विजय दिलाई।

पुणे के लिये ओपनर अजिंक्या रहाणे ने 34 गेंदों में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से शानदार 60 रन बनाये। आईपीएल 10 के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने 21 रन और महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 12 रन का योगदान दिया। आस्ट्रेलिया के स्मिथ अपनी मैच विजयी पारी के लिये मैन ऑफ द मैच बने। मुंबई की ओर से टिम साउदी ने 34 रन पर एक विकेट, हार्दिक पांड्या ने 36 रन पर एक विकेट और मिशेल मैक्लेनगन ने 36 रन पर एक विकेट लिया। मुंबई को स्मिथ और धोनी को एक एक जीवनदान देना भी अंत में भारी पड़ गया।