Friday , July 19 2024 5:51 AM
Home / Entertainment / Bollywood / सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर बताया अपने जूते का नंबर, कपिल शर्मा पर निशाना

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर बताया अपने जूते का नंबर, कपिल शर्मा पर निशाना


मुंबईः कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया है जिससे माना जा रहा हैं कि इसका सीधा तो नहीं लेकिन कुछ न कुछ कनेक्‍शन कपिल शर्मा से हुई उनकी फ्लाइट की लड़ाई से हो सकता है। अक्‍सर अपने फैन्‍स के साथ सोशल मीडिया के माध्‍यम से संवाद करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें सुनील ग्रोवर का चेहरा नजर आ रहा है और उनके जूते ब्‍लर (धुंधले) हैं लेकिन फिर भी सुनील ने अपने इस फोटो का कैप्‍शन दिया है, ‘जूते का नंबर यूएस 10.’ वैसे इस फोटो में ऐसा कुछ नहीं है लेकिन सुनील ग्रोवर के कैप्‍शन ने इस जूते का कनेक्‍शन ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए उनके झगड़े से बना दिया है।

बता दें कि मेलबर्न से मुंबई लौटते वक्‍त कपिल शर्मा ने नशे की हालत में अपने टीम के सदस्‍यों से काफी बुरा बर्ताव किया था। खबरें हैं कि कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर जूता भी फेंक कर मारा था। हालांकि इस घटना के बारे में कपिल या सुनील दोनों की ही तरफ से कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन लगता है सुनील ग्रोवर का गुस्‍सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है।

दरअसल, ग्रोवर इस फोटो में पैर टेबल पर रखे हुए आराम कर रहे हैं. फोटो में उनके चहरे पर हल्की हंसी है। गौर करने की बात ये है कि इस तस्वीर में ग्रोवर के जूते भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं फोटो के साथ उन्होंने लिखा – ‘जूते का नंबर है यूएस 10’।