Sunday , July 21 2024 4:25 AM
Home / Entertainment / Bollywood / सुपरस्टार आमिर खान ने छिदवाई नाक

सुपरस्टार आमिर खान ने छिदवाई नाक


मुंबईः ‘दंगल’ फिल्म में अपने डील-डौल में बदलाव करके अपने प्रशंसकों को हैरत में डालने के बाद आमिर खान ने अब फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए नाक छिदवायी है। आमिर अपनी हर फिल्म में एकदम नए अवतार में नजर आते हैं। यशराज फिल्म के प्रॉजेक्ट में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर 52 वर्षीय अभिनेता के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नाक में एक स्टड पहने नजर आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए अपनी नाक छिदवाई है। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। विजय कृष्ण को धूम सीरीज की फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बता दें ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म फिलिप टेलर के लोकप्रिय उपन्यास ‘कन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। उपन्यास में 1830 के वक्त भारत आने वाले अमीर ट्रैवलर्स को लूटने की कहानी है। इस फिल्म में आमिर एक दुबले-पतले लुक में दिखेंगे।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब आमिर को पगड़ी में देखा गया था, तब भी यही कहा जा रहा था कि ये लुक ‘ठग्स…’ का है। पर बाद में पता चला था कि स्टार प्लस के कैम्पेन ‘नई सोच’ के लिए आमिर ने अपना लुक चेंज किया है।