Sunday , July 3 2022 12:20 PM
Home / Sports / देखें फनी वीडियो : पिच के आसपास ही थी गेंद और बल्लेबाज ने चुरा लिए 3 रन

देखें फनी वीडियो : पिच के आसपास ही थी गेंद और बल्लेबाज ने चुरा लिए 3 रन

भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों में क्रिकेट को काफी पसंद किया जाता है. दुनियाभर में इस खेल के करोड़ों फैंस हैं. अक्सर क्रिकेट मैच के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं कि आप इन्हें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूरोपियन क्रिकेट लीग के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद पिच के आसपास ही थी फिर भी बल्लेबाज ने 3 रन चुरा लिए.
विकेटकीपर ने किया मिस : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज ने शॉट मिस कर दिया और वह रन लेने के लिए भाग गया, इसके बाद विकेटकीपर ने आउट करने का प्रयास किया लेकिन गेंद मिस होकर गेंदबाज के पास गई. लेकिन बॉलर भी इस गेंद को नहीं पकड़ सका. इसके बाद गेंद पिच के आसपास ही एक हाथ से दूसरे हाथ जाती रही पर कोई भी विकेट नहीं गिरा. इस दौरान बल्लेबाज ने 3 रन चुरा लिए.
यूरोपियन क्रिकेट लीग का है वीडियो : यूरोपियन क्रिकेट लीग में Vinohrady का मुकाबला Prague Barbarians से हो रहा था. PRB टीम की बल्लेबाजी के दौरान तीसरे ओवर में यह नजारा देखने का मिला. तीसरा ओवर स्पिनर ने किया, ओवर की पहली गेंद पर ही जहां गेंदबाज को विकेट मिलना चाहिए था, वहीं उसने तीन रन खर्च कर दिए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट प्रेमियों को यह वीडियो काफी भा रहा है और वह इस पर काफी मजाकिया कमेंट कर रहे हैं.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This