Monday , June 24 2024 4:44 AM
Home / Sports / इस भारतीय क्रिकेटर से सबसे ज्यादा नफरत करते है अफरीदी

इस भारतीय क्रिकेटर से सबसे ज्यादा नफरत करते है अफरीदी

13
पाकिस्तान आलराउंडर शाहिद अफरीदी इन दिनों अपने संन्यास को लेकर सुर्खियों में है लेकिन अफरीदी को अंतिम टी20 श्रृंखला या मैच में खेलने की स्वीकृति देने की योजना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रद्द कर दी है। इस दौरान अफरीदी का तीन साल पुराना ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे किस भारतीय क्रिकेटर से सबसे ज्यादा नफरत करते हैं।
दरअसल, 3 साल पहले अफरीदी ने अपने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए खुलासा किया था कि वे भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर से बेहद नफरत करते हैं। बता दें कि 2006 में वनडे मैच के दौरान दोनों में अनबन हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई थी कि अपांयर ने दोनों को अलग किया। इस तरह की हरकत के बाद दोनों को भारी जुर्माना पड़ा।
अफरीदी को सम्मानजनक विदाई के लिए करना होगा इंतजार
क्रिकेट बोर्ड के विश्वस्त सूत्र ने पीटीआई को बताया कि लंदन में दिल की बीमारी से उबर रहे पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक दोनों ने अफरीदी को वैस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए टी20 टीम मेें चुनने को स्वीकृति दे दी थी। सूत्र ने कहा कि हां यह सही है कि फैसला किया गया था और शहरयार और इंजमाम दोनों ने स्वीकृति दी थी कि अफरीदी 16वें खिलाड़ी के रूप में यूएई जाएगा और वैस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम मैच में हिस्सा लेगा और संन्यास की घोषणा करते हुए सम्मानजनक विदाई लेगा। लेकिन बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य और कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने अफरीदी को विदाई देने की इस प्रक्रिया पर सवाल उठाए जिसके बाद इस योजना को रद्द कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *