Wednesday , April 14 2021 1:56 AM
Home / Off- Beat / महिला ने तोड़ा कोविड नियम, पुलिसवाले ने Kiss कर छोड़ा, हुआ सस्पेंड

महिला ने तोड़ा कोविड नियम, पुलिसवाले ने Kiss कर छोड़ा, हुआ सस्पेंड


यह शॉकिंग मामला पेरू का है। जहां एक पुलिस अफसर को इसलिए ‘सस्पेंड’ कर दिया, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे Kiss करके छोड़ दिया। यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके चर्चा में आने के बाद पुलिस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।
क्या है मामला? : एक टीवी चैनल ने घटना का फुटेज शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में पुलिसकर्मी महिला की जानकारी अपने नोटपेड पर लिखता नजर आता है। लेकिन इसी दौरान वह महिला पुलिसवाले के बेहद करीब आ जाती है। फिर चंद सेकेंड्स बाद ऐसा लगता है कि पुलिस अफसर अपना मन बदल लेता है और दोनों Kiss कर बैठते हैं।
फिलहाल, उस पुलिसकर्मी का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि, पेरू की राजधानी लीमा के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके चलते पुलिसकर्मी को कुछ वक्त के लिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। कहा जा रहा है कि इससे पहले उस अधिकारी पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा है। माने उसका रिकॉर्ड अबतक एकदम क्लियर था।
नियमों का किया उल्लंघन : मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी Ibero Rodriguez ने बताया, ‘मामला संज्ञान में आने के बाद हमारे मेयर लुइस मोलिना ने तुरंत उस अधिकारी को बर्खास्त करने का फैसला किया। वह अज्ञात महिला सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कोविड नियमों का उल्लंघन कर रही थी और वो उसे ऐसा करने की इजाजत देते रहे। इतना ही नहीं, वह अपना मास्क उतारकर उसे Kiss भी करता है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This