Saturday , October 24 2020 12:41 PM
Home / News / उम्र में था 26 साल का अंतर ,फिर भी बनी वो मां

उम्र में था 26 साल का अंतर ,फिर भी बनी वो मां

maa1
लंदन: दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं । एेसा ही एक किस्सा ब्रिटेन में सामने आया है । यहां रहने वाले एक कपल की उम्र में 26 साल का अंतर होने के कारण उन्हें शादी के बाद काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा । इतना ही नहीं लोग दोनों को बाप-बेटी के नजरिए से देखते थे लेकिन इन दोनों ने लोगों की परवाह किए बिना रिलेशनशिप में रहने के 7 सालों बाद शादी की और अब दोनों काफी सालों बाद एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए हैं ।

जानकारी के मुताबिक,सेशायर की रहने वाली सराह बर्गिन (31) अपने पति माइक (57)से पहली बार साल 2004 में मिली थीं जब साराह(19)की और माइक(45)के थे । इस कपल को शादी के बाद बच्चा पैदा करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा । दरअसल माइक ने 20 साल पहले नसबंदी करा ली थी, ऐसे में साराह के लिए गर्भधारण करना थोड़ा मुश्किल था । फिर नॉर्वे में एक क्‍लीनिक में आईवीएफ टेक्‍नोलॉजी की मदद से साराह पिछले साल सितंबर में गर्भवती हुईं । साराह ने 5 जून को जोशुआ नाम के बच्चे को जन्म दिया।

सोशल वर्कर साराह ने कहा कि जोशुआ मेरा और माइक का पहला बच्‍चा है । हमें अपनी उम्र के अंतर के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उम्र महज एक नंबर है । हम एक सामान्‍य कपल की तरह है जो एक दूसरे से काफी प्यार करते है।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This