Wednesday , October 21 2020 11:12 PM
Home / Sports / ब्रॉक लैसनर को 2 मिनट में हराने वाले गोल्डबर्ग की असली सच्चाई आई सामने

ब्रॉक लैसनर को 2 मिनट में हराने वाले गोल्डबर्ग की असली सच्चाई आई सामने

8
सोमवार को हुई सर्वाइवर सीरीज में गोल्डबर्ग ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के खतरनाक रैसलर ब्रॉक लैसनर को महज दो मिनट में हराकर सबको हैरान कर दिया था। 12 साल बाद दोनों के बीच हुई लड़ाई का लोगों को बेसर्बी से इंतजार था। फैंस को आशंका थी कि दोनों के बीच लंबा मैच देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लैसनर और गोल्डबर्ग रिंग में आमने सामने तो हुए लेकिन उन्होंने 2 मिनट के अंदर फाइट खत्म कर फैंस को थोड़ा जरूर झटका लगा है। पर सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों के बीच इतनी ज्यादा हाइप के बाद आखिर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इतना छोटा मैच क्यों बुक किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोल्डबर्ग की ट्रेनिंग की कमी की वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इस मैच को छोटा कराने का फैसला किया। गोल्डबर्ग ने पिछले हफ्ते की रॉ के बाद बताया था कि उनके कंधे में मामूली चोट लग गई हैं। ऐसे हाल में डब्ल्यूडब्ल्यूई को सेफ साइड लेकर चलना पड़ा। सर्वाइवर सीरीज 2016 में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने फैंस को बहुत बड़ा चौंकाने वाला नतीजा दिया। गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए एक तरफा 2 मिनट के मैच के बारे में किसी ने भी अंदाजा नहीं लगाया होगा। गोल्डबर्ग ने आते ही 2 स्पीयर और 1 जैकहैमर लगाकर मैच में अपने नाम कर लिया।

सबसे मजेदार बात ये है कि सर्वाइवर सीरीज़ के शुरु होने से चंद घंटे पहले ही गोल्डबर्ग के जीतने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई थी। इसकी वजह से गोल्डबर्ग की जीत की उम्मीद सभी को हो गई और डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ऐसा फैसला किया। सूचना के अनुसार गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच एक बार फिर रिंग में टक्कर हो सकती है। उम्मीद है कि ये फाइट रैसलमेनिया 33 या फिर अगले साल के रॉयल रम्बल में हो सकती है। मैच के जल्दी फिनिश होने की वजह से फैंस को इन दोनों स्टार्स को फिर से फाइट करते देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This