Sunday , February 5 2023 1:27 PM
Home / Sports / केन विलियमसन ने हार्दिक पंड्या को गच्चा दे दिया

केन विलियमसन ने हार्दिक पंड्या को गच्चा दे दिया


रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 18 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी। तीन मैच की श्रृंखला से पहले दोनों कप्तानों ने ट्रॉफी के साथ पोज दिए। इस दौरान एक मजेदार घटना भी देखने को मिली। दरअसल, समुद्र किनारे बसे शहर वेलिंग्टन में ठंडी तूफानी हवाएं चल रहीं थीं। जिस बेस पर ट्रॉफी रखी गई थी, हवा से वही गिरने लगा। हार्दिक पंड्या उसे संभालने में मशगूल थे। विलियमसन ने मौके का फायदा उठाते हुए तुरंत ट्रॉफी उठाई और लेकर भागने लगे। हालांकि सबकुछ मजाक मस्ती में चल रहा था। हंसी-मजाक का पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया।
पंड्या में दिख रहा अगला कप्तान – गुजरात टाइटंस को पहली ही बार में अपनी कप्तानी में आईपीएल चैंपियन बनाने वाले हार्दिक में टीम इंडिया को अपना भविष्य नजर आ रहा है। न्यूजीलैंड की सरजमीं पर इस ऑलराउंडर ने 8 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें 64 रन बनाने के अलावा उन्हें चार विकेट भी मिला है। अपने करियर की अहम सीरीज से पहले उन्होंने कहा, ‘सीनियर खिलाड़ी यहां नहीं हैं, लेकिन जिन्हें चुना गया है, वे भी डेढ़ दो साल से खेल रहे हैं। उन्हें काफी मौके दिए गए और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वे अपनी उपयोगिता साबित कर चुके हैं। नए खिलाड़ी, नई ऊर्जा, नया रोमांच। कइयों के लिए यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है।
कुछ साबित करने की जरूरत नहीं – भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपने कॉलम में लिखा था कि भारत ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद कुछ हासिल नहीं किया है और सीमित ओवर्स के इतिहास में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन करने में हमेशा नाकाम रही है। इस बारे में पूछने पर हार्दिक ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत है। खराब खेलने पर लोग आलोचना करेंगे ही जिसका हम सम्मान करते हैं। खेल में हर कोई बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करता है। हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।’

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This