Saturday , April 20 2024 6:18 PM
Home / News / मेरी लड़ाई धूर्त हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ लड़ना है : ट्रंप

मेरी लड़ाई धूर्त हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ लड़ना है : ट्रंप

download (2)

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवारी की दौड में आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह वरमोंट सीनेटर बर्नी सैंडर्स के बजाय डेमोक्रेटिक नेता हिलेरी क्लिंटन से मुकाबला करना चाहते हैं. पेंसिल्वेनिया में अपने समर्थकों से ट्रंप ने कहा, ‘मुझे लगता है अब बर्नी दावेदारी में काफी पिछड गये हैं. उनकी संभावना खत्म हो गयी है. मैं बर्नी के खिलाफ नहीं लडना चाहता हूं.’ पेंसिल्वेनिया में 26 अप्रैल को राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी का प्राइमरी चुनाव होना है.

उन्होंने कहा, ‘मैं धूर्त हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ लडना चाहता हूं. हम लोग उनको बुरी तरह हरायेंगे. क्या इस महिला से अधिक धूर्त भी कोई है?’ हालांकि क्लिंटन को कडी चुनौती देने के लिए उन्होंने बर्नी की प्रशंसा की. ट्रंप ने कहा, ‘उन्होंने (बर्नी ने) कहा कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य नहीं है.

अब उन्होंने उनके (हिलेरी के) निर्णयों के आधार पर कहा कि वह योग्य नहीं हैं, मैंने नहीं कहा. अब मैं यह कहने जा रहा हूं कि वह योग्य नहीं है. ठीक है?’ इसी बीच राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के पूर्व उम्मीदवार और प्रतिनिधि सदन के अध्यक्ष न्यूट जिंजरिच ने कहा कि ट्रंप संभावित उम्मीदवार हैं और पार्टी नेताओं से उनके पक्ष में एकजुट होने का आग्रह किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *