Saturday , February 4 2023 10:02 AM
Home / Sports / सहवाग की पत्नी के सामने हुई बोलती बंद, अश्विन की वाइफ ने भी लिए उनके मजे

सहवाग की पत्नी के सामने हुई बोलती बंद, अश्विन की वाइफ ने भी लिए उनके मजे

17
अपने मजाकिया ट्वीट्स से फैन्स के साथ ही लोगों की बोलती बंद करने वाले टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की इस बार उनकी वाइफ ने बोलती बंद कर दी। सहवाग हमेशा से दूसरों को सरप्राइज देते हैं पर इस भार उनको अपनी पत्नी से सरप्राइज मिल गया।
बात ये हुई कि इंदौर टेस्ट जीतने के बाद आर. अश्विन को उनके शानदार खेल के लिए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।
उन्होंने लिखा, ‘7वें मैन ऑफ द मैच सीरीज के लिए आर. अश्विन को बधाई। सिर्फ एक शादीशुदा आदमी ही घर जाने की जल्दी को समझ सकता है। फैमिली टाइम…’
सहवाग के ट्वीट पर अश्विन ने रिप्लाई में केवल lol वीरू पा’ लिखा। उनके बाद उनकी वाइफ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं ज्यादा इंतजार नहीं करती।’
इन ट्वीट्स के बाद सहवाग की वाइफ आरती भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने भी ट्वीट कर दिया। आरती ने लिखा, ‘मेरी तरफ से भी कभी कोई दवाब नहीं रहा, सहवाग ही हमेशा जल्दी में रहते हैं।’ इस ट्वीट के बाद सहवाग ने आगे कोई ट्वीट नहीं किया और मामला यहीं खत्म हो गया।
बता दें कि इंदौर टेस्ट की दोनों पारियों को मिलाकर अश्विन ने कुल 13 विकेट चटकाए। वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।
सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 321 रनों के बड़े अंतर से हराकर इतिहास रच दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया और वर्ल्ड नंबर वन टीम के स्थान को बरकरार रखा।
सहवाग इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर ट्वीट करके खबरें बटौर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर ट्वीट करते हुए कहा था कि ”10,000 फर्स्‍ट क्‍लास रन बनाने पर मोहम्‍मद कैफ को बधाई। दौड़-दौड़ के ही भागे होंगे, क्‍या पकड़म-पकड़ाई आपका दूसरा पसंदीदा खेल है?”

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This