Saturday , March 2 2024 11:47 AM
Home / Off- Beat / एयरपोर्ट पर लड़ाई का वीडियो वायरल: दर्जनों लोगों ने एक दूसरे को पूरी ताकत से पीटा, सिक्योरिटी भी किसी को रोक नहीं पाई

एयरपोर्ट पर लड़ाई का वीडियो वायरल: दर्जनों लोगों ने एक दूसरे को पूरी ताकत से पीटा, सिक्योरिटी भी किसी को रोक नहीं पाई


विमान के अंदर की बात हो या विमान के बाहर की आए दिन लड़ाई-झगड़े या क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी के मामले सामने आते रहते है। एक बार फिर से एक ऐसी ही नई नई घटना सामने आई है।
दरअसल, इस बार अमेरिका के शिकागो के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर महिलाएं और पुरुषों को आपस में जमकर लड़ते हुए देखा गया है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। ये लड़ाई सोमवार को उस वक्त हुई, जब लोग विमान से उतर रहे थे।
पुलिस के मुताबिक, लड़ाई की शुरुआत गाली गलौज के साथ हुई। लड़ाई एयरपोर्ट के बैगेज एरिया में हुई है, जहां से लोग अपना सामान लेने के खड़े थे। इस दौरान एक 24 साल की महिला पर दो लोगों ने हमला कर दिया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान 18 साल के क्रिस्टोफर हैंप्टन और 20 साल के टेंब्रा हिक्स के तौर पर हुई है।
वीडियो के शुरू में एक शख्स को दूसरे शख्स पर पहले झपटते देखा जा सकता है इतने में एक अन्य शख्स हरी टीशर्ट में आकर दूसरे शख्स को दबोच लेता और घसीट कर दूसरी जगह ले जाता है है जिसके बाद अन्य कुछ महिलाएं भी जमीन पर लेटकर लड़ने लगती है और तो और एक दूसरे के बाल खींचती हैं।
वहीं अब इस घटना पर शिकागो एविएशन डिपार्टमेंट की तरफ से बयान जारी कर कहा-बचाव और सुरक्षा हमेशा से ही शिकागो एविएशन डिपार्टमेंट (सीडीए) की प्राथमिकता रहे हैं। हम ओ’हारे और मिडवे इंटरनेशनल एयरपोर्ट और शिकागो पुलिस विभाग में मौजूद अपने सभी फेडरल पार्टनर्स के साथ करीबी से काम कर रहे हैं।