Thursday , December 2 2021 4:45 PM
Home / Sports / WWE रिंग में फाइट करने को तैयार है ये बेहद Hot मॉडल

WWE रिंग में फाइट करने को तैयार है ये बेहद Hot मॉडल

1
नई दिल्ली: कुछ ही दिनों में आप डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी में दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल्स में शामिल नोइले मार्गरेट फोली को देख सकते हैं। नॉएल फोली डब्ल्यूडब्ल्यूई के जनरल मैनेजर मिक फोली की बेटी है जिसकी उम्र 22 साल है। वैसे तो यह पेशे से मॉडल थी लेकिन यह डब्ल्यूडब्ल्यूई में फाइट के लिए उतरना चाहती हैं। नॉएल अब रिंग में उतरने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पहले उनके पिता ने रिंग में फाइट लडऩे के लिए मना किय था, मगर अब वो मान गए है जिसके चलते उन्होंने फिर मॉडलिंग छोड़ दी।

पिता नहीं चाहते थे की वो फाइट लड़े
नॉएल फोली के पिता मिक फोल नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी रिंग में फाइट लड़े। उनके पिता नॉएल को अपनी जगह उसे जनरल मैनेजर बनाना चाहते हैं। नॉएल अक्सर अपनी मां के साथ रेसलिंग देखने आती थी इसके बाद उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यई में खुद कुछ फाइट लड़ीं। हालांकि कुछ समय बाद उनके पिता मिक ने उन्हें फाइट न लडऩे की सलाह दी। फोली पिता के इस फरमान से नाराज हो गई थीं, जिसके बाद मिक ने उन्हें कहा कि वे उन्हें जनरल मैनेजर बनाएंगे।

रैंडी ऑर्टन को चाहती थी नॉएल
नॉएल भले ही एक रेसलर न हों, मगर उनके प्रो-रेसलिंग की खासी अच्छी समझ है। इसी वजह से वो डब्ल्यूडब्ल्यई की प्रोग्रामिंग टीम का बड़ा हिस्सा है, वो कई शो में सहयोग दे चुकी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर वो सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर, रोमन रेन्स, केविन ओवेंस, केविन नैश, फिन बैलर जैसे कई बड़े दिग्गजों का इंटरव्यू ले चुकी है। वो डब्ल्यूडब्ल्यई के लिए भी होस्टिंग कर चुकी है। नॉएल ने एक बार बताया कि वो डब्ल्यूडब्ल्यई सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को चाहती थी। नॉएल फिलहाल एक डब्ल्यूडब्ल्यई के फैन को ही डेट कर रही हैं, जो अकसर डब्ल्यूडब्ल्यई मैच के दौरान नजर आते रहते हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This