Friday , March 29 2024 5:27 AM
Home / Entertainment / Bollywood / बहुबली के निर्मातायों के यहाँ छापा, बड़े नोटों की पाबन्दी के बाद आयकर का पहला बड़ा छपा 

बहुबली के निर्मातायों के यहाँ छापा, बड़े नोटों की पाबन्दी के बाद आयकर का पहला बड़ा छपा 

 

download-4हैदराबाद। साल 2015 में आर्इ फिल्म बाहुबली के निर्माताआें के हैदराबाद स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने शुक्रवार को छापेमारी की कार्रवार्इ की। फिल्म के निर्माता शोबु यरलागद्दा  आैर प्रसाद देवीनेनी के आॅफिस आैर घरों में छापे मारे गए। कथित तौर पर उनके ठिकानों पर 500 आैर 1000 रुपए के करीब 60 करोड़ के नोट रखे थे। केन्द्र सरकार के 500 आैर 1000 रुपए के पुराने नोटों को बंद करने की घोषणा के बाद इसे सबसे बड़ी रेड बताया जा रहा है।

तेलुगू निर्माता-निर्देशक तम्मारेडी भारद्वाज ने इस कदम के लिए आयकर विभाग की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री  में कोर्इ भी निर्माता इस तरह के गलत कामों में शामिल नहीं हैं। सभी के पास उचित कागजात मौजूद हैं। खबर है कि फिल्म निर्माताआें ने हाल ही में वितरकों से एडवांस में पैसे लिए थे। इसके बाद ही आयकर विभाग ने छापा मारा है।

हम आपको बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुर्इ फिल्म ‘बाहुबली’ तमिल आैर तेलुगू में रिलीज हुर्इ थी। साथ ही फिल्म को हिन्दी में भी डब किया गया था। फिल्म ने करीब 650 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। ये देश की सबसे ज्यादा कमार्इ करने वाली टाॅप 5 फिल्मों में भी शुमार है। फिल्म की अगली कड़ी अगले साल अप्रेल में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *