Monday , December 6 2021 5:33 PM
Home / Off- Beat / स्वीमिंग पूल में नहाने के बाद प्रेग्नेंट हो गईं 16 लड़किया

स्वीमिंग पूल में नहाने के बाद प्रेग्नेंट हो गईं 16 लड़किया

Pregnant-1
अभी तक ज्यादातर लोग यही मानते हैं कि बच्चों के जन्म के लिए मेल और फीमेल का शारीरिक संबंध बनाना बेहद ज़रूरी है। लेकिन हाल ही एक ऐसी ख़बर सामने आई है, जो ऐसा समझने वालों की सोच में बदलाव ला सकती है।

दरअसल,ना फलोडिरा में एक ऐसी घटना हुई है, जिसमें बिना शारीरिक संबंध बनाए ही 16 लड़कियां गर्भवती हो गई हैं। सभी लड़कियों की उम्र 13 से 17 साल के बीच बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी लड़कियां अपने दोस्त के पूल पार्टी में शामिल होने गई थी।

जहां इन लोगों ने जमकर पार्टी की और डांस-गाने के बाद स्विमिंग पूल में नहाने चलीं गईं। यहां तक तो सब कुछ नॉर्मल था, लेकिन थोड़े दिनों बाद इन लड़कियों को पता चला कि वो सभी प्रेग्नेंट हैं।

मामले की जांच के बाद पता चला कि जिस स्वीमिंग पूल में लड़कियां नहाने गयीं थीं, उसमें मेल स्पर्म था। जब लड़कियां नहाने गई तो उस स्पर्म मिले हुए पानी की वज़ह से वो एक सभी साथ प्रेंग्नेट हो गईं।

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं था, इसके पहले साल 2009 में पोलैंड में भी एक महिला के साथ इसी तरह की घटना हुई थी। जिसमें होटल के स्विमिंग पूल में नहाने से उसकी बेटी गर्भवती हो गई थी। इस घटना के सामने आने के डॉक्टर आगे की जांच में लगी है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This