Monday , November 29 2021 6:19 AM
Home / Off- Beat / स्वीमिंग पूल में एक साथ नहाने वाली 16 लड़कियां हुईं गर्भवती, वजह जान जाएंंगे चौंक

स्वीमिंग पूल में एक साथ नहाने वाली 16 लड़कियां हुईं गर्भवती, वजह जान जाएंंगे चौंक

9
वॉशिंगटनः किसी भी महिला के गर्भवती होने के क्या कारण होते हैं। इसका जबाव शायद हर वयस्क जानता हो। लेकिन आप जो नहीं जानते वह भी इस दुनिया मे हो जाता है। बिना किसी पुरुष से संबध बनाये भी लड़किया गर्भवती हो सकती हैं। अब आप शायद test tube baby के बारे में सोच रहे होंगे। लेकिन यहां जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। इस मामले में एक साथ 16 लड़कियां बिना किसी पुरुष से संबध बनाये या किसी अन्य सहायता के एक साथ गर्भवती हो गईं।

यह मामला फलोरिडा का बताया जा रहा है। यहां पर 16 लड़कियां एक पार्टी के बाद एक साथ गर्भवती हो गयीं। वह भी बिना किसी पुरुष से संबध बनाये। यह सब लड़कियां 17 साल या उससे कम उम्र की थीं। खबरों के मुताबिक ये लड़किया एक दोस्त के घर पूल पार्टी में गयी थीं उसी के कुछ दिनों बाद ये सब गर्भवती हो गयीं। दरअसल ये सब उस पार्टी में एक साथ गयी थीं। वहां पर इन सबने जम कर मजे किये व उसके बाद ये लड़कियां नहाने के लिए पूल में उतर गयीं। सब कुछ सामान्य ही लग रहा था लेकिन कुछ दिनों बाद इन लड़कियों के पैरों तले जमीन खिसक गयी जब इन्हें पता चला कि ये सब गर्भवती हैं।

खबरों के मुताबिक जब मामले की जांच की गई तो यह पाया गया कि जिस स्वीमिंग पूल में ये लड़किया नहाने गयी थीं उस पूल में किसी पुरुष का स्पर्म था। इस स्पर्म मिले पानी की वजह से ये गर्भवती हो गयीं। इस तरह का ये अजीबोगरीब मामला आजकल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। डाक्ट्रर्स इस मामले की जांच में लगे हैं कि आखिर ये हो कैसे सकता है। हालांकि यह मामला आजकल काफी चर्चित है लेकिन फिर भी इसकी सच्चाई संदेहास्पद है। इस तरह स्पर्म मिले पानी के सम्पर्क में आकर गर्भवती होना काफी अजीब व बचकानी बात लगती है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This