Sunday , September 8 2024 2:29 PM
Home / News / India / राहुल गांधी पर बरसे शाह, कहा- ‘इटली के चश्मे’ के कारण नहीं दिख रहा बदलाव

राहुल गांधी पर बरसे शाह, कहा- ‘इटली के चश्मे’ के कारण नहीं दिख रहा बदलाव

2
राजग सरकार से रिपोर्ट कार्ड मांगने पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दक्षिण गुजरात के तापी जिले के व्यारा कस्बे में प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि मोदी के पद संभालने के बाद भारत पाक सीमा पर स्थिति ‘बदली है’ लेकिन ‘राहुल बाबा’ (राहुल गांधी) इसे इसलिए नहीं देख सकते, क्योंकि वह ‘इटली का चश्मा’ पहने हैं।

भाजपा पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं
उन्होंने कहा, ‘कुछ दिन पहले, राहुल बाबा ने अपने भाषण में कहा कि मोदी सरकार ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में क्या किया है। राहुल बाबा, मेरे पास वह रिपोर्ट कार्ड है, लेकिन मैं आपके साथ इसे साझा नहीं करना चाहता क्योंकि यह बहुत लंबा है। सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि आप भाजपा सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते।’

कांग्रेस ने गुजरात को केवल कर्फ्यू दिया
वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ‘लोगों को याद है कि कांग्रेस सरकार के 10 साल के शासनकाल के दौरान 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले सामने आए थे। राहुल बाबा, हमारा रिपोर्ट कार्ड मत मांगिए, क्योंकि लोग आपसे पूछ रहे हैं कि उस धन का क्या हुआ? पहले आप लोगों को बताएं कि वह धन कहां गया?’ आपने करीब 40 साल गुजरात में शासन किया। इसलिए, मैं आपसे आज पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस ने इतने साल यहां क्या किया? क्या आपने 24 घंटे बिजली या पेयजल दिया? यह सभी मोदी ने (मुख्यमंत्री रहते) दिया। कांग्रेस ने केवल कर्फ्यू दिया, क्योंकि सांप्रदायिक झड़पें लगभग हर रोज हुआ करती थीं। हमने कर्फ्यू मुक्त शासन दिया।