Friday , October 18 2024 7:07 PM
Home / News / India / PM मोदी का आज 67वां जन्मदिन, गांधीनगर में मां से मिलकर लिया आशीर्वाद

PM मोदी का आज 67वां जन्मदिन, गांधीनगर में मां से मिलकर लिया आशीर्वाद

1
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 67वां जन्मदिन है। इस अवसर पर वह मां हीरा बा का आर्शीवाद लेने के लिए गांधीनगर पहुंच गए है। मां का आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद से 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से दाहोद जिले के लिमखेडा के लिए रवाना होंगे और पार्टी आज के दिन को ‘सेवा दिवस’ के तौर पर मना रही है। आज गुजरात में पीएम मोदी का व्यस्त कार्यक्रम रहने वाला है।
कई बड़ी योजनाओं का हो सकता है एलान
आज पीएम मोदी आदिवासी समुदाय के बीच आयोजित कार्यक्रम में कई बड़ी योजनाओं का एलान कर सकते हैं। लिमखेडा के बाद प्रधानमंत्री दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर नवसारी पहुंचेंगे। नवसारी में पीएम मोदी की मौजूदगी में 11 हजार से ज्यादा दिव्यांगों को किट भी बांटी जाएगी।
PM मोदी के इस जन्मदिन पर तोड़ेगे कई रिकार्ड
नवसारी में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कई विश्व रिकॉर्ड भी बनेंगे। पहला रिकॉर्ड तब बनेगा जब एक हज़ार दिव्यांग एक साथ दीप जलाएंगे। इसके बाद करीब 1000 व्हील चेयर्स से एक खास आकार बनाया जाएगा। ये भी एक विश्व रिकॉर्ड होगा।

जन्मदिन में होगा सबसे बड़ा केक
बताया जा रहा है कि सूरत में जश्न की जोरदार तैयारी है। अतुल बेकरी ओर शक्ति फाउंडेशन की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पोलेन्ड का सबसे बड़े केक का रिकार्ड टूटने वाला है। उन्होंने 9 फीट ऊंची और 4 हजार किलो के पीरामिड के आकार का केक बनाने वाले हैं।