Sunday , September 8 2024 12:55 PM
Home / Entertainment / Bollywood / जेल से लौटने के बाद पहली बार फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे संजय दत्त

जेल से लौटने के बाद पहली बार फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे संजय दत्त

8
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को हाल ही में एक फिल्म का अॉफर मिला है। जिसे संजय ने साइन भी कर दिया है। वेव ग्रुप के राजू चड्‌ढा ने उन्हें अपनी फिल्म ‘टोरबाज’ के लिए साइन किया है। इसे अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर गिरीश मलिक निर्देशित करेंगे। यह फिल्म अफगानिस्तान की पृष्ठभूमि पर होगी।

अापको बता दें कि इसकी कहानी सुसाइड बॉम्बर्स बनने वाले बच्चों पर केंद्रित है। फिल्म बताएगी कि कैसे बच्चों को आतंकी बनाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया जाता है। उन्हें मौत के बाद जन्नत नसीब होने के सपने दिखाए जाते हैं।

संजय आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे, जो इन बच्चों को नई उम्मीद की किरण दिखाता है। कहा जा रहा है क कि संजय को स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह जल्द इस पर काम शुरू करना चाहते हैं।

संजय ने कहा, ‘मैं इस फिल्म के कंटेंट से प्रभावित हूं। इसमें अभिनय करना चाहता हूं। मैं अपने फैन्स के लिए यादगार फिल्में करना चाहूंगा।’ इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होगी।

निर्माता के अनुसार, ये एक पेचीदा विषय है। इसमें काफी रिसर्च की जरूरी है। इसलिए फिल्म देरी से ही शुरू होगी। निर्देशक मलिक का कहना है, “यह अचंभित करने वाला है कि संजय दत्त इतनी जल्दी इस फिल्म में इन्वॉल्व हो गए। वे इस रोल के लिए हमारी पहली पसंद हैं।’