Thursday , December 2 2021 3:50 PM
Home / Entertainment / Bollywood / 6 हजार रिश्तों को न कहने के बाद अब तय हुई ‘बाहुबली’ प्रभास की शादी

6 हजार रिश्तों को न कहने के बाद अब तय हुई ‘बाहुबली’ प्रभास की शादी


मुंबईः बॉलीवुड में सबसे चर्चित कुंवारे सलमान खान माने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह तमगा बाहुबली प्रभाष ने हासिल कर लिया है। प्रभाष की लड़कियां दीवानी हो गई हैं और सभी जानने के लिए उत्सुक हैं कि प्रभाष कब और किससे शादी करेंगे।
‘माहिष्मती साम्राज्य’ की आन, बान और शान की रक्षा करने वाले ‘बाहुबली’ प्रभास के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। फिल्म ‘बाहुबली-2’ की धमाकेदार सफलता के बाद अब प्रभास की शादी की खबरे चर्चा में हैं। ऐसे में लोगों का यह सवाल लाजमी है कि आखिर ‘बाहुबली’ किससे शादी करने जा रहे हैं।
माना जा रहा है कि प्रभास अगले साल यानी 2018 में शादी कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रभास जल्द ही एक उद्योगपति की पोती से शादी करने जा रहे हैं। चर्चा है कि रासी सिमेंट के मालिक भूपति राजू, प्रभास की फैमली से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि एक खबर के मुताबिक प्रभास के ऑफिशियल स्पोक्सपर्सन ने इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। मीडिया में इस तरह की अफवाहें भी आ चुकी हैं कि प्रभास फिल्म ‘बाहुबली-2’ में अपनी को-स्टार अनुष्का शेट्टी से साथ शादी के रिश्ते में बंध सकते हैं।
इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने शादी के छह हजार प्रपोजल को मना कर किया, क्योंकि वह अपना ध्यान सिर्फ फिल्म पर लगाना चाहते थे। करीब 8 साल पहले 2009 में आई तेलुगु फिल्म ‘बिल्ला’ में प्रभास और अनुष्का साथ में दिखे थे। इसके बाद दोनों 2013 में आई फिल्म ‘मिर्ची’ में भी साथ नजर आए थे। बता दें फिलहाल प्रभास अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This