Saturday , November 27 2021 9:24 PM
Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या की हमशक्ल ने बीमारी की वजह से छोड़ी थी फिल्में, अब कर रही है कमबैक

ऐश्वर्या की हमशक्ल ने बीमारी की वजह से छोड़ी थी फिल्में, अब कर रही है कमबैक


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस स्नेहा उल्लाल फिल्म ‘लकी नो टाइम फोर लव’ में सलमान के काम कर चुकी हैं।हाल ही मेंं स्नेहा पिछले चार सालों से एक गंभीर बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो ब्लड रिलेटेड बीमारी है। इसलिए वह फिल्मों से दूर रही हैं।स्नेहा ने ‘आर्यन’ (2006), ‘जाने भी दो यारों’ (2007), ‘काश मेरे होते'(2009), और ‘क्लिक’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
बता दें कि स्नेहा जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आयुष्मान भव’ में नजर आएंगी। स्नेहा ने बताया कि मेरी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था। जब मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी काफी तकलीफ होती थी।मैं इंडस्ट्री छोड़कर नहीं गई थी। बल्कि बीमारी की वजह से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था।
कहा जाता है कि स्नेहा सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की हमशक्ल हैं। उनकी इसी खूबी के कारण सलमान उन्हें फिल्मों में लाए थे। यही नहीं फिल्मों से दूर रहने पर स्नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो सलमान के पास काम मांगने नहीं जाएंगी।सलमान को लेकर स्नेहा कहती हैं कि सलमान मेरे लिए एक फ्रेंड और मेरे सलाहकार हैं। वो मेरे एक फोन पर सही एडवाइस देते हैं।
कुछ दिनों पहले स्नेहा वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो के साथ पार्टी में गई थी। क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो टी-20 वर्ल्डकप के लिए इंडिया आए हुए थे। तभी स्नेहा ड्वेन ब्रावो और क्रिस गेल के साथ मस्ती करती नजर आईं हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This