Thursday , December 2 2021 4:08 PM
Home / Sports / पाकिस्तान के ‘मैच फिक्सिंग’ वाले बयान से पलटे आमिर सोहेल

पाकिस्तान के ‘मैच फिक्सिंग’ वाले बयान से पलटे आमिर सोहेल


कराची: पूर्व कप्तान आमिर सोहेल आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की उलटफेर भरी जीत पर दिए गए ‘मैच फिक्सिंग’ वाले के बाद पलटते हुए नजर आए। आलोचनाओं के घेरे में आने के बाद आमिर ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने फिक्सिंग या किसी अन्य गड़बड़ी के बारे में कोई बात नहीं की। उनके बयान को गलत समझा गया।

सोहेल इसलिए खो बैठे थे आपा
सोहेल ने कहा कि वह आपा खो बैठे जब उन्हें पता चला कि सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ जीत को पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद को समर्पित करने से इनकार कर दिया है जिनका उस दिन 60वां जन्मदिन था। साथ ही सोहेल ने कहा, च्च् मैंने एक दूसरी चीज कही थी कि इस मैच को जिताने वाले उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया जा सकता, जिसने यह जीत आसान की। हालांकि मैंने मैच फिक्सिंग या किसी अन्य गड़बड़ी के बारे में कोई बात नहीं की। मेरे बयान को गलत समझा गया।

टीवी शो के दौरान दिया था विवादित बयान
टीवी शो के दौरान विवादित बयान देते हुए सोहेल ने कहा था कि किसी को सरफराज को बताना चाहिए….आपने कुछ विशेष नहीं किया है। आपके लिए ये मैच किसी और जीते हैं। आपको ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि क्या होता है और क्या नहीं। अगर आप मुझसे पूछो कि सरफराज के लिए ये मैच जीतने में किसने मदद की तो मैं सिर्फ यही कहूंगा कि अल्लाहे और लोगों की दुआओं ने, लेकिन मैं उन लोगों के नाम का खुलासा नहीं करुंगा जिसकी वजह से ये मैच जीते।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This