Wednesday , January 19 2022 5:29 AM
Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन के Twitter पर 2.7 करोड़ प्रशसंक, तीनों खान से आगे

अमिताभ बच्चन के Twitter पर 2.7 करोड़ प्रशसंक, तीनों खान से आगे


मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक और उपलब्धि हासिल की है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 2.70 करोड़ हो गई है।

इस उपलब्धि पर वह खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इस खबर को ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘अग्निपथ’, ‘जंजीर’, ‘शराबी’ और ‘पीकू’ जैसी फिल्में देने वाले 74 वर्षीय अभिनेता ने साझा किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘ट्विटर पर 2.7 करोड़ फॉलोअर्स! मैं वाकई में सम्मानित और गौरवान्वित हुआ हूं।’ ‘पीकू’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बच्चन की अभी ‘सरकार 3’ आई थी।

वह अब आगामी फिल्म ‘ठग ऑफ हिदुस्तान’ की तैयारी कर रहे हैं। इसमें आमिर खान भी नजर आएंगे। रुपहले पर्दे पर दोनों पहली बार साथ दिखेंगे।

तीनों खान से आगे

साल 2010 में ट्विटर से जुड़ने वाले अमिताभ बच्चन प्रशंसकों के मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड के दूसरे बड़े सितारों से काफी आगे हैं।

इस साइट पर शाह रुख के 2.51 करोड़, सलमान के 2.3 करोड़, आमिर के 2.09 करोड़, दीपिका पादुकोण के 1.85 करोड़ और प्रियंका चोपड़ा के 1.74 करोड़ प्रशंसक हैं।

पीएम मोदी से पीछे

बिग बी ट्विटर पर प्रशंसकों के मामले में बॉलीवुड में भले सबसे आगे हों लेकिन इस मामले में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी पीछे हैं। पीएम मोदी के ट्विटर पर 3.02 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This