Sunday , July 21 2024 7:01 PM
Home / Lifestyle / इन जगहों पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं, बल्कि…

इन जगहों पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं, बल्कि…


रिलेशनशिप में होने पर लड़का-लड़की एक-दूसरे के साथ समय बिताने के बहाने ढूंढते हैं ताकि उनका रिश्ता मजबूत बनें। छुट्टियों में या फिर कॉलेज से बंक मारकर किसी रोमांटिक जगह जाना पसंद करते हैं लेकिन कुछ जगहें एेसी भी हैं जहां पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं बल्कि किसी अन्य लड़की के साथ जाना पसंद करते है। जी हां, लड़के बड़े स्मार्ट होते है वह अपनी गर्लफ्रेंड को काम का बहाना लगाकर किसी और के साथ निकल जाते हैं। हम आपको एेसी ही जगहों के बारे में बताएंगे।

1. बीच पार्टी
लड़के कभी-कभी बीच पार्टी पर जाते है और इसमें विदेशी महिलाएं भी आती हैं। एेसी जगह पर वह अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं किसी और लड़की को ले जाना पसंद करते।

2. क्रूज पार्टी
क्रूज पार्टी में लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को ले जाना पसंद नहीं करते। इस पार्टी के बारे में सुनते ही उनके दिमाग में किसी दूसरी लड़की का ख्याल आता है, जिसके साथ वह समय बिताने चाहते है।

3. क्लबिंग
क्लब में जाकर रातभर एन्जॉय करना हर लड़के को पसंद होता है। क्लब में लड़के किसी दूसरी लड़की के साथ जाते हैं ताकि उन्हें मना करने वाला और हर बात पर रोकने वाला कोई न हो।

4. आउट ऑफ टाउन
लड़कियां हमेशा सोचती रहती हैं कि वह छुट्टियों में अपने पार्टनर के साथ घूमने कहीं बाहर जाएगी। वहीं उनका उन्हें नहीं किसी और को अपने साथ ले जाना चाहते है ताकि वे बिंदास होकर दूसरी लड़कियों के साथ हैंगआउट कर सकें।