Saturday , January 16 2021 6:29 PM
Home / Sports / AUS vs IND: वनडे सीरीज जीत चुके ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोटिल डेविड वॉर्नर T20 से भी हुए बाहर, पैट कमिंस को आराम

AUS vs IND: वनडे सीरीज जीत चुके ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोटिल डेविड वॉर्नर T20 से भी हुए बाहर, पैट कमिंस को आराम


भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अजेय बढ़त ले चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। ओपनर डेविड वॉर्नर लिमिटेड ओवरों की सीरीज यानी आखिरी वनडे और टी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उन्हें दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान लगी थी। उनकी जगह डार्सी शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया है।
उनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी आराम दिया है। वनडे सीरीज का आखिरी मैच दो दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा। वॉर्नर ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया और कप्तान आरोन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

 

वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी। वॉर्नर ग्रोइन स्ट्रेन से परेशान नजर आए थे।

वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। आस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। वॉर्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This