Saturday , November 27 2021 9:25 PM
Home / Off- Beat / सावधान! ये है भूतिया मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई

सावधान! ये है भूतिया मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई

13
अक्सर सुनने में आता है कि कोई घर, होटल और पिकनिक स्पॉटस पर लोगों की मौत होती रहती है पर क्या कभी आपने किसी ऐसे ही मोबाइल नंबर के बारे में सुना है। जी हां, ये एक ऐसा नंबर है इसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार बुल्गारिया में एक ऐसा मोबाइल नंबर है, जिसकी वजह से एक-दो नहीं बल्कि तीन लोग मर गए हैं। इस वजह से इस नंबर को भूतिया नंबर कहा जाने लगा है। इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है।
सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था। कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए इश्यू करवाया था। इसके बाद वर्ष 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई।

व्लादमीर के बाद इस नंबर को डिमेत्रोव नाम के एक कुख्यात ड्रग डीलर ने ले लिया। यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक रशियन माफिया ने मार गिराया था।
डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया केएक व्यापारी डिसलिव ने खरीदा। नंबर लेने के बाद डिसलिव को भी वर्ष 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया। तीन मौतें हो जाने के बाद इस नंबर को वर्ष 2005 में हमेशा के लिये कैंसिल कर दिया गया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This