Thursday , May 19 2022 8:04 PM
Home / Off- Beat / दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर महिला ने कराया एड शूट, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर महिला ने कराया एड शूट, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत यानी बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) को नीचे से ऊपर तक देखने में ही आंखें चौंधिया जाती हैं, ऐसे में जरा सोचिए कि ऊपर से नीचे देखने में लोगों की कितनी हालत खराब होगी. लेकिन बुर्ज खलीफा की चोटी पर शूट किया गया एक एड आजकल दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है. अमीरात एयरलाइंस ने यह एड शूट कराया है, जिसमें एक लड़की इमारत की चोटी पर हाथ में कुछ बोर्ड लिए खड़ी है और कुछ ही देर के बाद उसके बगल से एक हवाई जहाज भी गुजरता है. यह बेहद ही खतरनाक एड है, जिसे देखने मात्र से ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएं, ऐसे में जरा सोचिए कि उस लड़की की क्या हालत हुई होगी, जो इमारत की चोटी पर खड़ी है.
अगर आप सोच रहे हैं कि इस एड को स्पेशल इफेक्ट की मदद से तैयार किया गया है तो आप गलत हैं. यह पूरी तरह से रियल है, जिसे शूट किया गया है. दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात की अमीरात एयरलाइंस ने अपने प्रमोशन के लिए महिला को बुर्ज खलीफा के ऊपर खड़ा कर दिया, जहां से वह अलग-अलग बैनर के जरिये संदेश देती दिखाई दे रही है. इस एड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
अमीरात एयरलाइंस का यह दूसरा एड वीडियो है, जिसमें निकोल स्मिथ दिखाई दे रही हैं. पिछले साल अगस्त महीने में भी एड का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें निकोल कुछ इसी अंदाज में दिखाई दी थीं, लेकिन इस बार अलग ये है कि उनके साथ उन्हें कंपनी देने के लिए एक A380 विमान भी है, जो ठीक उनके बगल से गुजरता है, जब वह इमारत की टॉप पर खड़ी रहती हैं. यह काफी हैरतअंगेज नजारा था, जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. पिछले वाले एड के बाद निकोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हैरतअंगेज अनुभवों को साझा किया था. उन्होंने कहा था कि यह उनका अब तक का सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंट है.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This