Friday , October 30 2020 8:56 AM
Home / Off- Beat / बेटी बनाकर जिसे लाया था घर, उसी ने तबाह कर दी दुनिया

बेटी बनाकर जिसे लाया था घर, उसी ने तबाह कर दी दुनिया

goodsamaritan-1
लंदन: इंग्लैंड के ब्रिस्टल शहर में पांच बच्चों के पिता वेन गार्डिनर एक 17 साल की बेघर लड़की को एक बेटी की तरह घर लाए, ताकि उसे सड़कों पर ना रहना पड़े। लेकिन अब वही पिता इस मदद को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती मान रहा है, जिसने उसका हंसता-खेलता परिवार तबाह कर दिया। वेन की इस दयालुता से उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया। अब उसे लगता है कि अच्छे कामों के लिए ही सजा मिलती है।

साथ काम करती थी सेरा-तम्सिन
जानकारी के मुताबिक, वेन की 38 साल की पत्नी सेरा 17 साल की तम्सिन बीजर के साथ काम करती हैं। अपने घर से बेदखल होने के बाद तम्सिन ने सेरा को फोन किया। वह फोन पर बेहद परेशान लग रही थी। तभी परिवार ने संकल्प लिया कि वह तम्सिन को सड़क पर नहीं सोने देंगे और उस बच्ची को अपने घर में जगह देंगे। वेन ने कहा, मैंने अपनी पत्नी से कहा अगर हम उसे अपने साथ रखते हैं, तो वह सुरक्षित रहेगी। मैं उसकी मदद कर खुश था। वेन की बड़ी बेटी घर छोड़ चुकी थी, इसलिए बाकी बच्चों में अब तम्सिन ही सबसे बड़ी थी।

goodsamaritan-2

एक महीने में बदल गया सब
दो हफ्ते तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर वेन ने नोटिस किया कि उसकी पत्नी का व्यवहार बदल रहा है। वह देर रात तक ड्रिंक और स्मोकिंग में लिप्त रहती। एक रात उसने सेरा को सोफे पर तम्सिन के साथ सोए देखा। वेन के मुताबिक, मुझे लगा कि सेरा तम्सिन को एक लड़की से ज्यादा फ्रेंड की तरह महसूस कर रही है। मुझे लगा कि वह अपनी बेटी की तरह उसे मदद करना चाह रही है। लेकिन एक महीने बाद ही सेरा ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वह तम्सिन के साथ घर से जाना चाहती है।

goodsamaritan-3

बड़ी बेटी ने बताया सच
वह सामान पैक करने लगी। मैं उसके पास बार-बार जाता और पूछता कि तुम क्यों जा रही हो। सेरा के घर से जाने के बाद मेरी बड़ी बेटी का फोन आया, जिसकी बात सुनकर मैं हैरान रह गया। उसने बताया कि सेरा ने अपने फेसबुक पर तम्सिन के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की है। मुझे यह मजाक लग रहा था। मुझे लगा मेरी पत्नी अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप में कैसे हो सकती है। लेकिन मैं गलता था। सेरा ने तम्सिन के साथ इंगेजमेंट की घोषणा कर दी और एक अनाथ बच्ची की मदद करना मेरी जिंदगी का सबसे गलत फैसला साबित हुआ।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This