Tuesday , October 27 2020 7:20 PM
Home / Off- Beat / घर में घुसकर मां पर तानी बंदूक तो हमलावरों से भिड़ गया 5 साल का बच्चा, हर कोई कर रहा बहादुरी की तारीफ

घर में घुसकर मां पर तानी बंदूक तो हमलावरों से भिड़ गया 5 साल का बच्चा, हर कोई कर रहा बहादुरी की तारीफ


सोशल मीडिया पर इनदिनों हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हमलावरों ने मां पर बंदूक तानी तो 5 साल का बच्चा उनसे भिड़ गया। अमेरिकी लड़के को सशस्त्र घरेलू आक्रमणकारियों से अपने परिवार की रक्षा के लिए कार्रवाई में कूदने के लिए नायक बनाया गया है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि चार बंदूकधारियों ने दरवाजा खटखटाया और एक किशोर ने दरवाजे पर धक्का दिया और बाकी हमलावर अंदर घुस गए। जब हथियारबंद लोग उसके घर में घुसे, उस वक्त वो डेविड की मां तमिका रीड कपड़ों को प्रेस कर रही थीं। सभी हमलावर हूडी पहने हुए थे और हथियार हवा में लहरा रहे थे। यह देखकर, डेविड हरकत में आ गया और उसने पुरुषों में से एक पर हमला करना शुरू कर दिया अपने परिवार की रक्षा के लिए उसने खिलौने को हमलावर पर फेंक दिया।
बच्चे ने अपनी कार उस पर फेंकने की कोशिश की। सौभाग्य से, पुरुषों ने कुछ भी लेने या किसी को चोट पहुंचाने के बिना घर को छोड़ दिया, लेकिन उन्होंने फायरिंग की थी। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही डेविड के साहस की हर कोई तारीफ कर रहा है। यूजर्स का कहना है जिस तरह बच्चे ने बिना डरे हौंसला दिखाया वह गोल्ड मेडल का हकदार है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This