Monday , November 29 2021 7:29 AM
Home / News / एरिक ट्रंप ने किया बहन टिफनी को लेकर इस बात का खुलासा

एरिक ट्रंप ने किया बहन टिफनी को लेकर इस बात का खुलासा


वॉशींगटनः अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की छोटी बेटी टिफनी ट्रंप ‘जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी लॉ’ स्कूल में इस सत्र के लिए दाखिला लेने वाली है। टिफनी के भाई और ट्रंप के पुत्र एरिक ट्रंप ने इस बात का खुलासा किया. एरिक ने भी इसी यूनीवर्सिटी से अपनी अंडरग्रैजुएट डिग्री ली थी। एरिक ट्रंप ने बताया, जॉर्जटाउन एक शानदार स्कूल रहा है जिसने उनके व्यक्तिगत एवं पेशेवर विकास में बड़ी भूमिका निभाई है।

एरिक ट्रंप ने कहा कि टिफनी और उनके किये कार्यों पर बेहद गर्व है । वह एक शानदार युवा महिला, वह अच्छी बहन है और उनका भविष्य काफी अच्छा होने वाला है। जॉर्जटाउन का लॉ स्कूल व्हाइट हाउस से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है। बता दें कि टिफनी ट्रम्प राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की बेटी है। साल की शुरूआत में वह पेंसिल्वेनिया यूनीवर्सिटी से ग्रैजुएट हुईं। उनके पिता इस यूनीवर्सिटी के पूर्व छात्र रहे हैं। टिफनी ट्रंप के लॉ स्कूल के चयन पर व्हाइट हाउस ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है।
राष्ट्रपति चुनाव के दौरान अपनी पढ़ाई के चलते टिफनी ट्रंप अपने पिता के प्रचार अभियान से दूर रही थीं। लेकिन पिछली गर्मी में रिपब्लिकन नेशन कन्वेंशन में उन्होंने शानदार भाषण दिया था। टिफनी ने अपने भाषण में अपने पिता की महिला विरोधी, एक कारोबारी की छवि से उनके मानवीय पक्ष को उजागर किया था।
टिफनी ने अपने भाषण में कहा था। अपने भाषण में टिफनी ने कहा था।

मेरे लिए माता-पिता का पैमाना इस आधार पर निर्भर करता है कि वे आपको कितना सहयोग करते हैं और जब आप निराशा में होते हैं तो वे आपको किस तरह से सहारा देते हैं। ट्रंप के 11 वर्षीय पुत्र बैरन अपनी मां एवं अमरीका की फस्र्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के साथ न्यूयार्क में ही रह रहे हैं।व्हाइट हाउस ने बताया था कि स्कूल की पढ़ाई पूरी होने पर बैरन और उनकी मां दोनों व्हाइट हाउस आ जाएगे, हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This