Thursday , May 19 2022 9:29 PM
Home / Entertainment / Bollywood / प्यार का इजहार करते हुए कहा- मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां भरने के लिए शुक्रिया

प्यार का इजहार करते हुए कहा- मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां भरने के लिए शुक्रिया


एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती को हॉलीवुड एक्टर Cody Sulek से प्यार हो गया है। दिशानी ने बॉयफ्रेंड कोडी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों के प्यार को एक साल हो गया है। दिशानी ने अपनी पहली ऐनिवर्सरी पर खुलकर प्यार का इजहार किया है।
दिशानी कोडी के साथ सेल्फी लेते हुए, एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है और एक तस्वीर में दिशानी अपने बॉयफ्रेंड के गालों को Kiss करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए दिशानी ने लिखा- ‘मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां, हंसी, फूड और बेस्ट hugs भरने के लिए शुक्रिया। तुम इस बात के सबूत हो कि दुनिया में प्यार का वजूद है। हैपी वन ईयर।’ फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद किया गया है।
बता दें दिशानी मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की इकलौती बेटी है। रिपोर्ट्स यही हैं कि यह एक्टर की गोद ली हुई बेटी हैं। खबरें रही हैं कि दिशानी को किसी ने कूड़ेदान के पास छोड़ दिया था, जिसके बाद में एक एनजीओ उसे उठाकर ले गई। यह खबर सुनकर मिथुन इतने परेशान हुए और एनजीओ जाकर बच्ची को अपने घर ले आए। इसके बाद से ही मिथुन ने अपने तीनो बेटों महाअक्षय, उश्मे और नमाशी के साथ अपनी इस बेटी को भी उतने ही नाजों से पाला।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This