Monday , October 2 2023 8:32 PM
Home / Entertainment / मशहूर कोरियन एक्टर-सिंगर ली सेउंग गी ने इंस्टाग्राम से हटाई सभी पोस्ट, जारी किया ऑफिशियल बयान

मशहूर कोरियन एक्टर-सिंगर ली सेउंग गी ने इंस्टाग्राम से हटाई सभी पोस्ट, जारी किया ऑफिशियल बयान


कोरियाई एक्टर-सिंगर ली सेउंग-गी ने अपने आधिकारिक ‘इंस्टाग्राम’ अकाउंट से सभी पोस्ट हटा दी हैं। ली के प्रशंसक मंगलवार को यह जानकर हैरान रह गए कि उनके ‘इंस्टाग्राम’ पेज से उनकी प्रोफाइल फोटो सहित सभी पोस्ट हटा दी गईं। ऐसे में दुनियाभर में उनके फैंस हक्का-बक्का रह गए। इसके बाद सिंगर के प्रवक्त्ता ने ऑफिशियल बयान भी जारी किया। जानिए क्यों सेउंग-गी का इंस्टाग्राम पेज अचानक गायब हो गया।
Lee Seung-gi का इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसमें कोरिया ही नहीं बल्कि दुनियाभर के प्रशंसक उनसे जुड़े थे। मगर मंगलवार को उनका अकाउंट अचानक खाली हो गया। उनके इंस्टाग्राम पर एक भी तस्वीर नहीं है। कोरियाई वेबसाइट ‘सोम्पी’ की खबर के अनुसार, कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है।
ली सेउंग-गी की ओर से जारी हुआ ऑफिशियल बयान – ली की एजेंसी ‘ह्यूमन मेड’ ने बाद में एक बयान जारी कर पुष्टि की कि “द किंग टू हार्ट्स”, “वागाबॉन्ड” और “माउस” में अभिनय के लिए मशहूर ली ने व्यक्तिगत कारणों से सभी पोस्ट हटा दी हैं। एजेंसी ने बयान में कहा, “यह सच है कि ली सेउंग-गी ने सभी (इंस्टाग्राम) पोस्ट खुद ही डिलीट कर दी हैं। उन्हें हैक नहीं किया गया है।”
ली सेउंग-गी की जर्नी – 13 जनवरी 1987 को जन्मे ली सेउंग-गी ने एक्टिंग और गायिकी के अलावा बतौर होस्त भी काम किया है। वह साउथ कोरिया के सबसे ज्यादा फीस लिए जाने वाले सेलेब में भी शामिल हैं जिन्हें गोल्डन डिक्स अवॉर्ड से लेकर कई बड़े पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है तो वह साल 2010 और साल 2016 में में फॉर्ब्स कोरिया पावर सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल थे।