Tuesday , October 26 2021 11:29 AM
Home / News / India / ‘Frist family हो या last’ अगर दोषी तो कोई रियायत नहीं : रक्षा मंत्री पर्रिकर

‘Frist family हो या last’ अगर दोषी तो कोई रियायत नहीं : रक्षा मंत्री पर्रिकर

download (13)नयी दिल्ली : अगस्तावेस्टलैंड के मुद्दे पर गांधी परिवार के खिलाफ हमला तेज करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि यदि वे दोषी साबित होते हैं तो सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने में नहीं हिचकेगी क्योंकि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. चाहे वह ‘पहला परिवार हो या अंतिम परिवार.’ उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी उनके इस बयान को लेकर प्रहार किया कि मोदी सरकार में सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने का पर्याप्त साहस नहीं है.

पर्रिकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अलग थलग जैसा महसूस कर रहे थे क्योंकि उन्हें पिछले दस दिनों से वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले पर ध्यान होने के कारण उन्हें कोई मीडिया प्रचार नहीं मिला है. पर्रिकर ने पीटीआइ भाषा से कहा, ‘‘मैं महसूस करता हूं कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. अतएव, वह चाहे आखिर परिवार हो या पहला परिवार, मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि किसी के साथ भिन्न बर्ताव किया जाये, बशर्ते कि आपके पास उपयुक्त कानूनी सबूत हो.’

वह इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या सरकार गांधी परिवार, जिसे भारतीय राजनीति में अक्सर पहला परिवार बताया जाता है, के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This