Wednesday , January 19 2022 5:45 AM
Home / Sports / गोल्फर टाइगर वुड शराब पीकर गाड़ी चलाने के संदेह में गिरफ्तार

गोल्फर टाइगर वुड शराब पीकर गाड़ी चलाने के संदेह में गिरफ्तार


वाशिंगटन। गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड को दक्षिणी फ्लोरिडा में शराब पीकर गाड़ी चलाने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी पाल्म बीच काउंटी शेरिफ के कार्यालय के रिकार्ड से मिली है।
14 बार चैपिंयन रह चुके वुड को सोमवार को पाल्म बीच काउंटी जेल में सुबह 7ः18 बजे लाया गया। पुलिस ने फ्लोरिडा के जुपिटर में उन्हें गिरफ्तार किया था।
गलती स्वीकार लेने के बाद उन्हें 10ः50 बजे रिहा कर दिया गया। वुड ने 20 अप्रैल को चौथी सर्जरी कराई थी। पीठ में दर्द के कारण वे खेल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।
पिछले सप्ताह उन्होंने अपनी वेबसाइट पर लिखा था कि वह अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं और गोल्फ से रिटायर होने की उनकी कोई योजना नहीं है।
चीनी टेबल टेनिस खिलाड़ी पर जुआ खेलने का मुकदमा दर्ज हांगकांग : चीन के जानेमाने टेबल टेनिस खिलाड़ी कांग लिंघुई के खिलाफ सिंगापुर में जुआ खेलने के लिए लिया गया कर्ज नहीं चुकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।
कांग अब अपने देश की राष्ट्रीय महिला टीम के कोच हैं। हांगकांग कोर्ट में दायर मामले के मुताबिक, उनके खिलाफ सिंगापुर में एक लग्जरी होटल से 327000 डॉलर (21,56,800 रुपये) जुआ उधार लेने का आरोप है।
मैरिना बाय स्टैंड होटल की ओर से दायर मामले में कहा गया है कि टेबल टेनिस खिलाड़ी ने दो साल पहले उधार समझौता कर उससे कर्ज लिया था। बाद में उन्होंने पूरी राशि नहीं चुकाई।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This