Thursday , February 2 2023 3:35 PM
Home / Sports / खास मैच से पहले विराट समेत पूरी इंडिया टीम ने करवाया फोटोशूट

खास मैच से पहले विराट समेत पूरी इंडिया टीम ने करवाया फोटोशूट

14
नई दिल्ली: टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टैस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं और गुरुवार से दोनों के बीच पहला मैच शुरू होने वाले है। भारत के लिए यह मैच बहुत ही खास है, क्यों कि टैस्ट मैचों की इतिहास में यह मैच भारत का 500वां मैच हैं, जिसे खेलते ही भारत के नाम नया रिकार्ड शामिल हो जाएगा। इस मौके को और भी खास बनाने के लिए बीसीसीआई अपनी ओर से हर तरह की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के प्लेयर्स का एक फोटोशूट करवाया। जिसमें विराट समेत कई प्लेयर्स ने पोज दिए।
जानिए, इसे रोचक बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने और क्या किए है इतंजाम-
पूर्व कप्तान चखेगें 5 सौ प्रकार के व्यजन
होटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विकास मेहरोत्रा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि इस टेस्ट मैच को खास बनाने के लिए खिलाडिय़ों व पूर्व कप्तानों को 5 सौ प्रकार के व्यजनों का स्वाद चखेगें। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम आज शाम शहर पहुंचेगी। होटल में उनका स्वागत भारतीय तरीके से किया जाएगा। उनका कहना है कि यह शहर के लिए और भी गौरव की बात है कि ग्रीनपार्क ऐतिहासिक स्टेडियम में 500वां मैच न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला जाएगा।
कोहली काटेंगे 5 स्टोरी वाला केक
भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली पांच स्टोरी वाला केक काटेंगे। इस मैच को देखने के लिए भारतीय टेस्ट के कई पूर्व कप्तान भी आएंगे, जिसके लिए बीसीसीआई ने आतिशबाजी,पूर्व खिलाडियों को सम्मानित करने की योजना बनाई है। टीम के दोनों कप्तानों के लिए होटल में अलग से व्यवस्था की है। खिलाड़ियां के मनोरंजन के लिए डीजे,जिम और वाई-फाई की समूचित व्यवस्था की गई है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This