Monday , November 29 2021 6:34 AM
Home / Off- Beat / मासूम बेटी का सपना पूरा करने के लिए बाप ही बन गया पति, 6 साल की बच्ची से रचार्इ शादी

मासूम बेटी का सपना पूरा करने के लिए बाप ही बन गया पति, 6 साल की बच्ची से रचार्इ शादी

13
एक पिता ने अपनी बच्ची की हसरत को उससे शादी कर पूरा किया। जी हां, सुनने में ये अजीब लगता है लेकिन चीन के शैनडोंग प्रोविंस में एक पिता ने एेसा किया है। इस शादी के लिए बच्ची की मां भी रजामंद हाे गर्इ। अस्पताल में भर्ती छह साल की इस बच्ची की शादी में पूरा हाॅस्पिटल स्टाॅफ भी शामिल हुआ।

छह साल की शी हेकिंग का सपना दूसरे बच्चों से अलग नहीं था। परियों की कहानी सुनते-सुनते हेकिंग को भी लगता था कि वह भी एक दिन किसी राजकुमारी की ही तरह शादी करेगी। हालांकि नेफ्रोटिक सिंड्रोम से पीड़ित हेकिंग ने ज्यादातर वक्त अस्पताल में ही बिताया है। डाॅक्टर्स का कहना है कि शायद ही वह उसकी जान बचा सके। इसीलिए शी के पेरेंटस ने उसका दुल्हन बनने का सपना साकार करने के लिए ये शादी रचार्इ।

हाॅस्पिटल में ही छोटा सा शादी सामारोह रखा गया। अपने पिता से शादी कर वो काफी खुश नजर आर्इ। इस शादी के लिए उसे खासतौर पर एक प्रिंसेस की तरह से सजाया गया था।

नेफ्रोटिक सिंड्रोम एक एेसी बीमारी है जिसमें किडनी काफी मात्रा में प्रोटीन रिलीज करती है, जो यूरीन के जरिए बाहर निकलता है। बीमारी का हेकिंग पर काफी प्रभाव पड़ा है। दो बार डाॅक्टर्स ने उसकी हालत को गंभीर बता चुके हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This