Thursday , December 2 2021 4:17 PM
Home / Sports / टेनिस की महान खिलाड़ी क्वितोवा पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

टेनिस की महान खिलाड़ी क्वितोवा पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

6
पराग्वे: दो बार की विंबलडन चैंपियन चेक गणराज्य की महान खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा पर यहां मंगलवार को उनके निवास पर हमला हुआ जिसके बाद इलाज के लिये उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट के अनुसार 11 वीं रैंकिंग की क्वितोवा के घर एक शख्स चोरी को अंजाम देने पहुंचा, जब क्वितोवा ने विरोध किया तो चोर ने चाकू से उन पर हमला कर दिया।

चाकू के हमले से क्वितोवा के हाथ में चोट आई है। हमले के बाद उन्हें इलाज के लिए एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया। फेसबुक पेज पर क्वितोवा ने भी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने चेक रिपब्लिक के फेडरेशन कप टीम पेज पर बयान दिया है कि जो हुआ, वो सुखद नहीं था. लेकिन अब ये बीती बात है। मेरे लिए अब जरूरी है कि डॉक्टर मेरे हाथ के बारे में क्या कहते हैं। मुझे उन पर भरोसा है। वे मान रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

पुलिस के अनुसार स्थानीय समय से सुबह साढ़े आठ बजे 26 वर्षीय एक महिला पर हमला हुआ है। हमलावर घर में घुसा था। माना जा रहा है कि हमलावर करीब 35 साल के आसपास का है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। क्वितोवा ने 2011 और 2014 में विंबलडन खिताब जीता था। पैर की चोट के कारण उन्होंने अगले महीने हॉपमैन कप से अपना नाम वापस ले लिया था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This