Saturday , January 23 2021 5:45 PM
Home / Sports / मैक्सवेल ने स्टीव स्मिथ को माना ‘डरावना’, बोले- वह हर तरह का शॉट…

मैक्सवेल ने स्टीव स्मिथ को माना ‘डरावना’, बोले- वह हर तरह का शॉट…


आस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने स्टीव स्मिथ के भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में लगातार दूसरा शतक जडऩे के बाद कहा कि उनकी टीम का यह साथी विरोधी टीमों के लिए ‘काफी डरावना’ लग रहा है। स्मिथ ने 104 रन की तेजतर्रार पारी खेली जिससे आस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 389 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।
मैक्सवेल ने कहा- जैसा कि उसने (स्मिथ ने) कुछ दिन पहले कहा कि वह लय हासिल कर चुका है, वह इस समय विरोधी टीमों के लिए काफी डरावना लग रहा है। वह दुनिया में किसी भी खिलाड़ी के जितने अच्छे शॉट खेल रहा है। उन्होंने कहा- वह सही जगहों पर शॉट खेल रहा है। वह सीमित जोखिम उठा रहा है और इस समय उसके पास शॉट खेलने के लिए इतना अधिक समय है। वह जिस तरह पारी की शुरुआत कर रहा है आप उससे इसका अंदाजा लगा सकते हो और वह लगातार बल्ले के बीच से शॉट खेल रहा है।
मैक्सवेल ने भी नाबाद 63 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने कहा कि टी-20 में जूझने के बाद एकदिवसीय क्रिकेट में लय हासिल करना अच्छा है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि यह हालात और स्थिति पर निर्भर करता है। अतीत में भी मैं सिडनी में सफल रहा हूं, बल्लेबाजी के लिए शानदार विकेट, मैंने छोटी बाउंड्री को निशाना बनाने का प्रयास किया।
मैक्सवेल ने कहा-लेकिन हां, एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लय हासिल करना अच्छा है। कभी कभी लगातार अच्छा खेलना आसान नहीं होता लेकिन जब शीर्ष क्रम अपना काम अच्छी तरह करता है जैसा अभी कर रहा है तो मेरा काम काफी आसान हो जाता है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This