Monday , November 29 2021 6:38 AM
Home / Sports / इंग्लैंड के खिलाफ अब सिर्फ जीतना है : स्मिथ

इंग्लैंड के खिलाफ अब सिर्फ जीतना है : स्मिथ


लंदन: चैंपियंस ट्राफी में बंगलादेश के खिलाफ बारिश के कारण मैच के परिणाम रहित रहने से निराश विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि टूर्नामेंट में उनके लिये समीकरण बिल्कुल स्पष्ट हैं कि उन्हें मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतिम ग्रुप मैच हर हाल में जीतना होगा। अपने दोनों मैचों में बारिश की मार झेल चुकी आस्ट्रेलिया के दो मैचों से दो अंक हैं और अब उसके लिये इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को बर्मिंघम में होने वाला आखिरी लीग मैच करो या मरो का मुकाबला हो गया है।

यह भी दिलचस्प है कि बारिश ने जहां पहले मैच में विश्व चैंपियन को न्यूजीलैंड के हाथों संभावित हार से बचाया था वहीं बंगलादेश के खिलाफ संभावित जीत से उसे वंचित कर दिया। स्मिथ ने कहा कि बारिश की वजह से दोनों मैचों में नतीजा न निकल पाना निराशाजनक है लेकिन मौसम के बारे में आप कुछ कह नहीं सकते। हमारे लिये अब समीकरण जैसी कोई बात नहीं है। यह सीधा सा समीकरण है कि हम इंग्लैंड को हराकर ही टूर्नामेंट में बने रह सकते हैं।

दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि बंगलादेश के खिलाफ हमारे लिये एक बेहतर अवसर था लेकिन मौसम के आगे आपका वश नहीं चलता। मुझे लगता है कि इस तरह के बड़े टूर्नामेंटों के लिये मैदानकर्मियों को और अधिक मुस्तैदी दिखानी चाहिये लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है और हमें इसे साथ में लेकर ही चलना होता है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This