Saturday , July 20 2024 6:15 PM
Home / Off- Beat / बिना पैरों की इस हॉट हसीना से जलते हैं लोग, जाने क्यों

बिना पैरों की इस हॉट हसीना से जलते हैं लोग, जाने क्यों

8c
लॉस एंजिलिस: अक्सर लोग गिला करते हैं कि मेरा रंग गोरा होता या लम्बाई अधिक होती वही इस तरह के लोगो का मुंह बंद करते हुए बिना पैरों के भी ये मॉडल इतनी ज्यादा हॉट और खूबसूरत लगती है जिसको देखते ही लोग जल जाते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं लॉस एंजिलिस में रहने वाली कान्या सेसर। कान्या का जन्म बिना पैरों के हुआ था। जब कान्या सिर्फ एक हफ्ते की थीं, तब उनके मां-बाप ने उन्हें त्याग दिया था। लेकिन उनकी ये कमी ही उनकी कामयाबी की वजह बनी। आज कान्या दुनिया की टॉप लॉन्जरी मॉडल में गिनी जाती हैं। सोशल मीडिया पर कान्या की इंस्पिरेशनल लाइफ स्टोरी वायरल हो रही है। कान्या आज कामयाब लॉन्जरी क्वीन हैं।

एक दिन के शूट के लिए कान्या करीब 70 हजार रूपए चार्ज करती हैं। कान्या दुनिया भर के टॉप लॉन्जरी ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं। उनकी लाइफ हर किसी को प्रेरणा देती है। कान्या को जब उनके माता-पिता ने मंदिर की सीढ़ियों पर छोड़ दिया, तब आसपास के लोगों ने उन्हें सहारा दिया। 5 साल की उम्र में उन्हें अडॉप्ट किया गया, जिसके बाद वो पोर्टलैंड आ गईं। पेशे से बिकिनी मॉडल कान्या को आज दुनिया की सबसे ज्यादा तरक्की करने वाली मॉडल्स में गिना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *