Wednesday , January 26 2022 2:05 AM
Home / Sports / PTV ने शोएब अख्तर के खिलाफ कानूनी नोटिस वापस लिया, लाइव शो में हुई थी बेइज्जती

PTV ने शोएब अख्तर के खिलाफ कानूनी नोटिस वापस लिया, लाइव शो में हुई थी बेइज्जती


पाकिस्तान टेलीविजन कारपोरेशन (पीटीवी) नेटवर्क ने तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को कथित अनुबंध के उल्लघंन के लिए भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है जिसके अंतर्गत उन पर करीब 10 लाख रुपये का हर्जाना लगाया गया था। इसकी जानकारी रखने वाले सूत्र ने कहा कि पीटीवी नेटवर्क ने लाहौर में सत्र अदालत की सुनवाई के दौरान अख्तर को भेजा कानूनी नोटिस वापस ले लिया है।
सूत्र ने कहा, ‘उनके वकील ने अदालत को सूचित किया कि शोएब के साथ यह मामला निपटा लिया गया है इसलिये वे नोटिस वापस ले रहे हैं और यह मामला खत्म हो जाना चाहिए।’ बता दें कि अख्तर को नियाज ने सेट छोड़कर जाने के लिए कह दिया था और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तुरंत ही घोषणा कर दी कि वह पीटीवी के क्रिकेट विश्लेषक के तौर पर इस्तीफा दे रहे हैं।
नियाज ने जिस तरीके से अख्तर से व्यवहार किया था, उससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी जिसमें से कई ने टीवी एंकर की बर्खास्तगी की मांग की थी। यह घटना टी20 विश्व कप 2021 शो के दौरान हुई थी जिसमें सर विव रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, आकिब जावेद, अजहर महमूद, उमर गुल और सना मीर भी मौजूद थे।
अख्तर ने तब तक पीटीवी प्रबंधन द्वारा गठित जांच समिति के समक्ष आने से इनकार कर दिया था तब तक नियाज को उनके व्यवहार के लिए बर्खास्त नहीं किया जाता। समिति ने तुरंत दोनों को ऑफ एयर कर दिया।
नियाज ने एक यूट्यूब चैनल पर एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की और उनका व्यवहार अनुचित, अक्षम्य था। बकौल नियाज, ‘ मैं माफी मांगता हूं और अपने व्यवहार के लिए लाखों बार माफी मांगूंगा क्योंकि यह नहीं होना चाहिए था शोएब एक स्टार हैं।’

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This