Thursday , February 9 2023 1:52 AM
Home / News / India / पीवी सिंधू के फाइनल में पहुंचने पर PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

पीवी सिंधू के फाइनल में पहुंचने पर PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

4
नई दिल्ली: राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रियो ओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंची पुसारला वेंकट सिंधू को गुरुवार को बधाई दी और स्वर्ण पदक के लिये उन्हें अपनी शुभकामनायें दीं।

– राष्ट्रपति ने ट्विटर पर अपने बधाई संदेश में कहा, बहुत बहुत बधाई सिंधू। बहुत शानदार खेलीं। आपको फाइनल के लिए शुभकामनायें।

– पीएम मोदी ने ट्विटर पर सिंधू के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, जबर्दस्त प्रदर्शन सिंधू। आपने भारत को गौरवान्वित किया। फाइनल के लिए बहुत बहुत शुभकामनायें।

– खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा, भारत की महिलाओं ने देश के लिए एक और पदक सुनिश्चित किया। पीवी सिंधू आपने कमाल का खेल दिखाया। अब आपको फाइनल के लिए शुभकामनायें।

– ओलंपिक पदक विजेता पहलवानों सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त के गुरू महाबली सतपाल ने भी सिंधू को अपनी बधाई देते हुए कहा, आपने हम सब का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। आपने शानदार खेल दिखाया और स्वर्ण पदक अब आपसे एक कदम दूर है। इसी लय को बरकरार रखो और इतिहास बनाओ। फाइनल के लिये आपको पूरे देश की शुभकामनायें।

– विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव, निशानेबाज अभिनव बिंद्रा और गगन नारंग, शतरंज के बादशाह विश्वनाथन आनंद , मुक्केबाज विजेंदर सिंह और पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी सिंधू को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई और अगले मुकाबले के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

कपिल ने कहा, आपको सलाम। आपके स्मैश पर्वतों को भी हिला सकते थे। क्या आक्रामकता। एक और भारतीय महिला ने इतिहास रच दिया।

– नारंग ने सिंधू को सुपर गर्ल करार देते हुए कहा कि सोना जीतो। आनंद ने सिंधू को बधाई दी और कहा इसी तरह आगे बढ़ती रहो। बिंद्रा के बाद दूसरा व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने की दहलीज पर खड़ी सिंधू के लिये खुद बिंद्रा ने कहा, क्या खिलाड़ी है। मैं अपने व्यक्तिगत स्वर्ण क्लब में आपका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। आप सोच भी नहीं सकती यह क्लब कितना अकेला है। रियो में 21 अगस्त को आखिरी दिन अपना मुकाबला लडऩे जा रहे पहलवान योगेश्वर दत्त् ने भी सिंधू को फाइनल के लिये अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This