Friday , January 22 2021 3:41 PM
Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना के बीच रणवीर सिंह का विचित्र अवतार, देखकर वायरस भी दूर से कर लेगा टाटा!

कोरोना के बीच रणवीर सिंह का विचित्र अवतार, देखकर वायरस भी दूर से कर लेगा टाटा!

बॉलिवुड स्‍टार रणवीर सिंह हाल ही में जब अपने वर्क कमिटमेंट्स के लिए बाहर निकले तो कोई उन्‍हें पहचान नहीं पाया। अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर रणवीर एक बार फिर इस अंदाज में सामने आए कि कोरोना भी उन्‍हें देखकर दूर से ही रास्‍ता बदल ले। उन्‍होंने सेफ्टी का ऐसा ध्‍यान रखा जिससे हर किसी को इंस्पिरेशन लेनी चाहिए। आप भी देखें तस्‍वीरें…
रणवीर ने पहना डिजाइनर मास्‍क : रणवीर लेटेस्‍ट फोटोज में हुड वाले ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना महामारी को ध्‍यान में रखते हुए उन्‍होंने डिजाइनर मास्‍क पहन रखा था।
पहचान में नहीं आए रणवीर : यही नहीं, रणवीर ने चश्‍मा लगा रखा था और वह बिल्‍कुल भी पहचान में नहीं आ रहे थे। बता दें, रणवीर को रिकॉर्डिंग स्‍टूडियोज और फिल्‍म के सेट्स पर स्‍पॉट किया गया।
‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे रणवीर : रणवीर अब रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्‍म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह शेक्‍सपियर के प्ले ‘द कॉमिडी ऑफ एरर्स’ से प्रेरित है। फिल्‍म में वह डबल रोल में दिखेंगे।
ऊटी जाएंगे रणवीर : अगले महीने फरवरी में एक हफ्ते के लंबे शेड्यूल के लिए रणवीर ऊटी जाएंगे। वहां हिल स्‍टेशन के इर्द-गिर्द कुछ शॉट फिल्‍माए जाएंगे। बता दें, रोहित को ऊटी में शूट करना काफी पसंद है और उन्‍होंने वहां तीन लोकेशन्‍स को अपकमिंग शूट के लिए शॉर्टलिस्‍ट किया है।
इन फिल्‍मों का इंतजार कर रहे रणवीर : रणवीर अब अपनी फिल्‍म ’83’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। इसके अलावा वह ‘सूर्यवंशी’ का भी वेट कर रहे हैं जिसमें उनका कैमियो है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This