Wednesday , January 26 2022 3:25 AM
Home / Entertainment / मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी में सलमान ने लगाया अपना बॉडीगार्ड शेरा

मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी में सलमान ने लगाया अपना बॉडीगार्ड शेरा


मुंबईः ग्लोबल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर के भारत पहुंचने का बेसब्री से उनके फैन्स को इंतज़ार है। भारत में बीबर के दौरे के लिए खास इंतजाम भी किए जा रहे हैं। अपने पर्पज़ टूर के लिए भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सिक्यॉरिटी का जिम्मा सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिला है।

जस्टिन ने इंडिया आने से पहले किस तरह की खातिरदारी की फरमाईश की है, यह तो जगजाहिर हो ही चुका है। हालही में खबरें आ रही हैं कि सलमान ख़ान के सबसे चहेते बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को जस्टिन बीबर की मुंबई में होने वाले कंसर्ट में सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

शेरा ने अब तक सलमान ख़ान के साथ कई ऐसे कंसर्ट में भी अहम भूमिका निभाई है, जो विदेशों में होते रहे हैं। अभी हाल ही में हुए द बैंग टूर में भी शेरा ही सलमान के साथ रहे और उन्हें इस टूर में आवश्यक सुरक्षा भी प्रदान की। खबर है कि उनके इसी टूर में देखे गये परफॉरमेंस की वजह से उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है और शेरा भी इस काम के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

वह अपनी पूरी टीम को तैनात कर रहे हैं और एक खास योजना के तहत मीडिया और उनके फैंस के बीच जस्टिन के कंसर्ट को बिना किसी बाधा के सफल बनाने की कोशिशों में जुट जायेंगे। बताते चलें कि शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This