Sunday , April 21 2024 11:08 AM
Home / Entertainment / Bollywood / निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद : सिद्धार्थ मल्होत्रा

निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद : सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidhart
नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के प्रेम प्रसंग को लेकर हमेशा ही अफवाहों का बाजार गर्म रहता है, लेकिन सिद्धार्थ उन पर हमेशा चुप रहना बेहतर समझते हैं। उनका कहना है कि वह अपनी निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि आप अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क या चौकस क्यों हैं? सिद्धार्थ ने बताया, “मैं यहां मेरा काम करने आया हूं और मेरा काम मेरे दर्शकों से बात करता है। मैं घर पर एक निजी व्यक्ति हूं और इसे उसी तरह रखना पसंद करता हूं। शायद यही वजह है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क हूं।

करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ (2010) से बतौर सहायक निर्देशक अपना कैरियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ का बॉलीवुड से पहले से कोई संबंध नहीं है। पूर्व मॉडल ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करण की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) फिल्म से की, जिसमें आलिया भी थीं।

गैर-बॉलीवुड पृष्ठभूमि से होने पर बतौर अभिनेता फिल्म जगत में स्वयं को बरकरार रखना कितना मुश्किल है? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, “मैंने बॉलीवुड में मेरा कैरियर सहायक निर्देशक के रूप में शुरू किया था, इसलिए मुझे पता है कि फिल्में कैसे बनती हैं और एक फिल्म बनाने में किस तरह की मेहनत लगती है। फिल्म जगत में पिछले चार साल शानदार रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *