Sunday , November 1 2020 10:31 AM
Home / Off- Beat / देखें इस व्यक्ति का पागलपन, जो यूं गर्दन को धड़ से अलग कर देता है

देखें इस व्यक्ति का पागलपन, जो यूं गर्दन को धड़ से अलग कर देता है

image_2
कैलिफोर्निया: सोशल मीडिया पर पिछले अन्य दिनों से एक फोटो वायरल हो रही है। अापको बता दें कि इय वायरल फोटो में एक गुंडे टाइप का व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के गले में चाकू रखकर उसकी गर्दन काटने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे कारनामे को एक लड़का देख भी लेता है और कुछ देर बाद दूसरे व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो जाता है।

क्या है इसकी सच्चाई – जानकारी के मुताबिक यह सारा कारनामा कैलिफोर्निया के रिच फर्ग्युशन का है, जो अपने सिर को धड़ से अलग कर देता है। सुनने में यह अटपटा लग सकता है, लेकिन सच है। दरअसल रिच एक प्रैंक स्टार है। इस तरह के अजीबोगरीब करतबों से लोगों को भौचक्का कर देता है।बताया जा रहा है कि रिच ने अपने साथियों की मदद से एक ऐसा शूट बनवाया है, जिसमें वह आसानी से झुककर अपने सिर को नीचे कर सकता है, लेकिन सूट पहले की तरह स्ट्रेट अवस्था में ही रहता है।

बता दें कि देखने वालों को लगता है कि जैसे रिच ने अपनी गर्दन को जमीन पर गिरने से बचाया हो और उसे हाथों की मदद से पकड़ लिया हो। हालांकि, रिच अपनी क्रिएटिविटी के साथ-साथ योग की भी काफी मदद लेते हैं। सड़कों पर इस तरह किसी को गर्दन निकालते देख अधिकतर महिलाएं चिल्ला पड़ती हैं, और बच्चे भाग खड़े होते हैं। रिच फर्ग्युशन ने लोगों के रिएक्शन को अपने वीडियो में कैद किया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This