Saturday , July 20 2024 6:23 PM
Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख और अक्षय की न्यू इयर अपील, मजनू बनके लैला के साथ नाचो लेकिन

शाहरुख और अक्षय की न्यू इयर अपील, मजनू बनके लैला के साथ नाचो लेकिन

10
मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों और आम जनता को नए साल की पूर्व संध्या पर नशे में गाड़ी न चलाने का आग्रह किया। आने वाली फिल्म ‘रईस’ में शराब तस्कर की भूमिका निभा रहे शाहरुख खान ने अपना संदेश एक वीडियो के जरिए दिया है जबकि अक्षय ने ट्विटर पर 17 सेकेंड के मोशन पोस्टर को पोस्ट किया है।

शाहरुख खान ने 20 सेकेंड के वीडियो में कहा कि पार्टी का माहौल है, खूब पार्टी करो। मजनू बनके लैला के साथ नाचो, लेकिन शराब पीके गाड़ी मत चलाओ। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि इस नए साल की शाम को अच्छी शुरूआत बनाओ। शराब पीकर गाड़ी न चलाएं। सभी को प्यार। रईस की सुनो।

बता दें अक्षय ने अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का मोशन पोस्टर भी साझा किया। पीछे दिख रहे पोस्टर के सामने उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं। फिर भी पंगे लेते हैं। लेकिन, इस साल मत लेना। जश्न जम के करना लेकिन भूल के भी शराब पीकर गाड़ी मत चलाना।

शाहरूख की आने वाली फिल्म अवैध शराब कारोबारी रईस की कहानी पर बनी है जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी ने चुनौती दी थी। फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *