Wednesday , January 26 2022 2:09 AM
Home / Sports / छक्का पड़ा तो झल्ला गए शाहीन अफरीदी, बांग्लादेशी बल्लेबाज को मारी बॉल

छक्का पड़ा तो झल्ला गए शाहीन अफरीदी, बांग्लादेशी बल्लेबाज को मारी बॉल

पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को आठ विकेट से शिकस्त देकर शनिवार को यहां 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। मैच में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने गुस्से में विरोधी बल्लेबाज को बॉल मार दी।
मुकाबले में बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी कर रही थी। पारी का तीसरा ओवर शाहीन शाह आफरीदी लेकर आए। दूसरी गेंद पर अफीफ हुसैन ने छक्का जड़ दिया, जिससे अफरीदी बुरी तरह झल्ला गए थे। अगली बॉल अफीक ने डॉट खेली, जो सीधे अफरीदी के पास गई।
छक्का का बदला लेते हुए शाहीन ने गेंद अफीफ की ओर फेंकी, जो सीधे जाकर बल्लेबाज के पैर में लगी और हड़बड़ाहट में वह गिर पड़े। आनन-फानन में सारे पाकिस्तानी खिलाड़ी अफीफ के पास पहुंचे और उनका हाल जाना। शाहीन ने भी बाद में माफी जरूर मांगी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी भी हुई।
मैच के बाद भी उन्होंने खुद सामने से बल्लेबाज से माफी मांगी। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद वसीम, हारिस रउफ और मोहम्मद नवाज ने एक-एक विकेट लिए। पाकिस्तान ने शुक्रवार को पहले मैच को चार विकेट से जीता था। श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मैच सोमवार को खेला जाएगा।
बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर महज 108 रन बना सकी। जमां ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी कर 11 गेंद शेष रहते टीम को जीत दिला दी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This