Saturday , September 25 2021 1:16 PM
Home / Entertainment / शादी करने की जल्दी में नहीं हैं शैलीन वुडली

शादी करने की जल्दी में नहीं हैं शैलीन वुडली


नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) के स्टार आरोन रोजर्स से फरवरी में अपनी सगाई की पुष्टि करने वाली ‘बिग लिटिल लाइज’ की अभिनेत्री शैलीन वुडली का कहना है कि उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। फीमेलफस्र्टडॉटकोडॉटयूके की रिपोर्ट के अनुसार वुडली ने ‘एंटरटेनमेंट टुनाइट’ से कहा, “कोई शादी की योजना नहीं बन रही है। कोई जल्दी नहीं है। हमें कोई जल्दबाजी नहीं करनी है।”
अभिनेत्री अगली बार रोमांटिक फिल्म ‘द लास्ट लेटर फ्रॉम योर लवर’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 1960 के दशक के सेट में है और उसके किरदार जेनिफर को पति लॉरेंस (जो अल्विन) और उसके प्रशंसक एंथनी (कैलम टर्नर) के साथ एक प्रेम त्रिकोण में उलझा हुआ है।
उन्होंने कहा कि वह फिल्म में निर्देशक ऑगस्टीन फ्रेजेल के साथ काम करने के लिए गई, क्योंकि यह एक ऐसी परियोजना है, जो प्यार के बारे में है।
उन्होंने कहा, ” मैं ऑगस्टीन से प्यार ,प्यार और प्यार करती हूं। मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से कुछ महीने पहले ऑगस्टीन से मिली थी और मुझे वास्तव में उसके पूरे अस्तित्व से प्यार हो गया और वह जिस तरह से दुनिया को देखती थी तो मैंने सोचा वह इस उद्योग में एक बहुत ही आकर्षक, अनोखी लड़की है।”
अभिनेत्री ने कहा “मुझे स्क्रिप्ट भेजी गई क्योंकि वह उसमें शामिल थी और कहानी से प्यार हो गया और खास तौर से एंथनी और जेनिफर के दो पात्रों के साथ प्यार हो गया, क्योंकि उन दोनों के बीच इतना गहरा आंतरिक संबंध है लेकिन लगता है यह जिन्दगी चाहती थी कि वे अलग रहें और इस तरह मैं आदी हो गई।”
वुडली ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने और रॉजर्स ने शुरू में अपने रोमांस को सुर्खियों से बाहर रखा, लेकिन उन्होंने अपनी सगाई की पुष्टि की क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि कोई और उनके लिए ऐसा करे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This